अजब-गजब...पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ियों को मिला 'एंटी-सेक्स बेड', एथलीट्स ने शेयर किया Video
Advertisement
trendingNow12349502

अजब-गजब...पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ियों को मिला 'एंटी-सेक्स बेड', एथलीट्स ने शेयर किया Video

पेरिस में 26 जुलाई से ओलंपिक खेलों की शुरुआत होगी. दुनिया के सबसे बड़े खेल महाकुंभ में हमेशा ऐसा होता है जिससे लोग हैरान हो जाते हैं. इस बार पेरिस में भी कुछ ऐसा हुआ है.

अजब-गजब...पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ियों को मिला 'एंटी-सेक्स बेड', एथलीट्स ने शेयर किया Video

पेरिस में 26 जुलाई से ओलंपिक खेलों की शुरुआत होगी. दुनिया के सबसे बड़े खेल महाकुंभ में हमेशा ऐसा होता है जिससे लोग हैरान हो जाते हैं. इस बार पेरिस में भी कुछ ऐसा हुआ है. 2021 टोक्यो खेलों में पहली बार पेश किए गएं एंटी-सेक्स बेड पेरिस ओलंपिक में भी वापस आ गए हैं. 2021 में इस बेड की काफी आलोचना हुई थी. अब एक बार फिर से यह सुर्खियों में है.

कार्डबोर्ड से बने हैं बेड

कार्डबोर्ड से बने बेड कथित तौर पर आयोजकों द्वारा ओलंपिक खेल गांव में रहने के दौरान एथलीटों के बीच सेक्स को रोकने के प्रयास में पेश किए गए थे. एथलीटों ने सुझाव दिया है कि उनके कमरों में नाजुक बिस्तर लगाकर उनके आराम से समझौता किया गया है. लेकिन, पेरिस खेलों के आयोजकों ने भी इस कदम को जारी रखा.  ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार डारिया सैविले और एलेन पेरेज ने खुद ही नए एंटी-सेक्स बेड का टेस्ट किया और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daria Saville (@daria_sav)

 

ये भी पढ़ें: 9.63 सेकंड में 100 मीटर रेस...ओलंपिक के ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना नामुमकिन! खिलाड़ियों के छूट जाएंगे पसीने

एथलीट ने बेड पर किया जंप

वीडियो में डारिया सैविले और एलेन पेरेज को वॉली अभ्यास, स्क्वाट जंप, स्टेप-अप आदि करते देखा जा सकता था. वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ''ओलंपिक विलेज में कार्डबोर्ड बेड का टेस्ट करते हुए.'' हालांकि बेड मजबूती के टेस्ट में पास होते दिख रहा है, फिर भी कुछ एथलीटों का कहना है कि ये पर्याप्त आरामदायक नहीं हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhys McClenaghan (@rhysmcc1)

 

ये भी पढ़ें: अब 'ब्रेकडांस' करने पर मिलेंगे मेडल, इस बार ओलंपिक में तहलका मचाएंगे नए स्पोर्ट्स, देखें लिस्ट

आयरलैंड के एथलीट ने भी शेयर किया वीडियो

आयरलैंड के जिम्नास्ट राइस मैक्लेनाघन ने भी अपने बिस्तर का टेस्ट किया और एंटी सेक्स कहानी को बकवास बताया. उन्होंने कहा, ''जब मैंने पिछली बार उनका टेस्ट किया था तो वे मेरे टेस्ट में खरे उतरे थे. शायद मैं पर्याप्त रूप से कठोर नहीं थी...'' उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''पेरिस ओलंपिक एंडी सेक्स बिस्तर का फिर से भंडाफोड़ हुआ.''

Trending news